ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बस्ती में हाइवे पर बन रहा निर्माणाधीन पुल गिरा, कई घायल,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 2:56:24 PM
बस्ती में हाइवे पर बन रहा निर्माणाधीन पुल गिरा, कई घायल,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

लखनऊ। देशभर में हो रहे बारिश के कारण निर्माणाधीन इमारत और फ्लाईओवर गिरने का सिलसिला बदस्तूर जारी है थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आज सुबह 7.30 बजे उत्तर प्रदेश के बस्ती में नेशनल हाईवे 28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर अचानक ढह गया। फ्लाईओवर का 60 फीसदी से अधिक काम पूरा हो चुका था।

पुल की चपेट में आने से कई लोग जख्मी हो गए जबकि एक शख्स अभी भी मलबे में दबा हुआ है। घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

जानकारी के अनुसार एनएचएआई के द्वारा इस पुल का निर्माण करोड़ों की लागत से हो रहा था। लेकिन इसके तैयार होने से पहले ही एनएचएआई की लापरवाही सामने आ गई। मौके पर प्रशासन की टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय प्रशासन को तुरंत राहत पहुंचाने का आदेश जारी किया है ताकि इलाके में यातायात फिर से शुरू हो सके।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS