ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
देश के टॉप 10 शहरों में फिर हुआ इंदौर शामिल
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2018 3:21:10 PM
देश के टॉप 10 शहरों में फिर हुआ इंदौर शामिल

 इंदौर। दुनिया की टॉप इंटरनेट सर्च इंजन कंपनी 'गूगल' के फीचर 'गूगल मैप' का उपयोग करने के मामले में इंदौर देश के टॉप-10 शहरों में  अपनी जगह बना ली है। गूगल मैप इंडिया के प्रोग्राम मैनेजर अनल घोष ने यह जानकारी दी। वे गुरुवार को शहर में थे। गूगल मैप के नए फीचर्स की जानकारी देने शहर आए घोष ने कहा कि अनजाने शहर में रास्ता तलाशने के लिए अधिकांश लोग गूगल मैप का उपयोग करते हैं।

 
मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, जयपुर जैसे शहरों में तो इसका उपयोग किया ही जा रहा है, इंदौर में भी बड़ी संख्या में इसके यूजर हैं। इंदौर की ज्यादातर लोकेशन अब गूगल मैप पर मौजूद है। ओला और उबर जैसी टैक्सी और फूड सर्विस देने वाली कंपनियों के इंदौर में आने के बाद से गूगल मैप और बेहतर तरीके से लोकेशन बता पाने में सक्षम हुआ है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS