ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बुलंदशहर में कावड़ियों ने मचाया उत्पात, पुलिस वैन तोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 11:33:41 AM
बुलंदशहर में कावड़ियों ने मचाया उत्पात, पुलिस वैन तोड़ी

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में कावड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। यहां एक पुलिस की गाड़ी में कावड़ियों ने तोड़फोड़ की साथ ही संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया। जानकारी के अनुसार कावड़ियों की भीड़ किसी छोटी सी बात पर भड़क गई। लोगों ने हाथों में डंडे लेकर पुलिस पर हमला किया और कई गाड़ियां तोड़ डाली। उन्हें रोकने जब पुलिस पहुंची तो उसपर भी कावड़ियों ने हमला किया। हमले में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। 

पुलिस की मानें तो, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई जिसके बाद आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर हमला कर रहे थे, उस समय गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे। कावड़ियों के हमले के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों बाहर निकले।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS