ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
खाद्य विभाग की कार्रवाई से शहर के कारोबारियों में हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2018 2:50:23 PM
खाद्य विभाग की कार्रवाई से शहर के कारोबारियों में हड़कंप

नसरुल्लागंज। खाद्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए नसरुल्लागंज के मिष्ठान भंडार, होटलों, भोजनालयों और किराना की दुकानों पर छापा मारा। अचानक हुई इस छापेमारी से शहर के सभी कारोबारियों में हड़कंप मच गया। कार्रवाई के दौरान कई होटलों से 48 से ज्यादा घरेलू गैस सिलेंडर को जब्त किया गया। साथ ही होटलों से खाद्य सैंपल भी लिए जिन्हें जांच के लिए लैब भेजा गया। वहीं कई होटलों में जांच के दौरान गंदगी पाई गई। जिस पर अधिकारियों ने कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया।

 
शहर में कई दुकानों को लेकर अधिकारियों को लोगों से शिकायत मिली थी कि दुकानों से सामान लेने के बाद कच्चा बिल दिया जाता है। पक्का बिल मांगने पर दुकान मालिक आनाकानी करते हैं। जिस पर अधिकारियों ने व्यवसायियों को कहा कि इस बार तो छोड़ रहे अगर अगली बार भी ऐसी शिकायत आती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS