ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बावरिया के साथ दुर्व्यवहार की जांच के लिए समिति गठित
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2018 2:33:17 PM
बावरिया के साथ दुर्व्यवहार की जांच के लिए समिति गठित

 भोपाल। कांग्रेस महासचिव और पार्टी के मध्यप्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के साथ दो दिन पहले विदिशा में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए दुर्व्यवहार की जांच के लिए पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने दो सदस्यीय जांच समिति गठित की है। ये समिति जांच के बाद पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कमलनाथ ने बावरिया के साथ हुई घटना को गंभीरता से लेते हुए दो सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है।

 
समिति में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा व एडवोकेट साजिद अली को शामिल किया गया है। दोनों सदस्यों को मौक़े पर जाकर घटनाक्रम की पूरी वस्तुस्थिति की जानकारी लेकर और सभी पक्षों से चर्चा कर जल्द रिपोर्ट देने के लिये निर्देशित किया गया है। दो दिन पहले बावरिया के विदिशा दौरे के दौरान मंच पर बैठने की व्यवस्था को लेकर हुई तनातनी के बाद कई पार्टी कार्यकर्ता इतने नाराज गए कि उन्होंने बावरिया सहित अन्य नेताओं को जमकर खरीखोटी सुनाई। इसके बाद आपस में धक्का-मुक्की हुई और कुछ कार्यकर्ताओं ने अपशब्दों का उपयोग किया।
 
बावरिया इस सब से परेशान हो गए और उन्होंने कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से सीख लेने की नसीहत तक दे डाली। इसके पहले रीवा में भी बावरिया के साथ कार्यकर्ताओं द्वारा दुर्व्यवहार किया जा चुका है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS