ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कांग्रेसियों की पुलिस से हुई जबरदस्त झड़प
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2018 3:03:10 PM
कांग्रेसियों की पुलिस से हुई जबरदस्त झड़प

जबलपुर। भारत बचाओ-जेल भरो आंदोलन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ,प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी सहित सैकड़ों कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया। इसी बीच से कार्यकर्तओं की जमकर झड़प हुई। जबरन कलेक्ट्रेट का घेराव करने जा रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्तओं पर पुलिस ने वॉटर केनन और आँसू गैस का उपयोग भी किया।

 
युवा कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने जबलपुर आए राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद्र यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। यादव ने कहा कि शिवराज सरकार प्रदेश की जनता के साथ छलावा कर रही है और जनता के साथ झूठे वादे कर गुमराह कर रही है। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जेल भरो आंदोलन करना हमारी कोई सोची समझी साजिश नहीं है बल्कि अब हमारी मजबूरी हो गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS