ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अखिलेश यादव बोले: 'प्रधानमंत्री मोदी हर जगह झूठ बोलते हैं'
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2018 4:22:57 PM
अखिलेश यादव बोले: 'प्रधानमंत्री मोदी हर जगह झूठ बोलते हैं'

लखनऊ। सपा अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ में जनेश्‍वर मिश्र की जीवनी पर आधारित किताब का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि 'प्रधानमंत्री मोदी हर जगह झूठ बोलते हैं। दुनिया के सबसे बड़े प्‍लेटफार्म में उन्‍होंने बोले दिया कि 600 करोड़ लोगों ने हमें वोट दिया है।

 
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने क‍हा कि हमें बीजेपी के खेल में नहीं उलझना है बल्कि गोरखपुर, फूलपुर और कैराना की तरह ही उसे हराना है। हमसे जो घर छीना गया, वो हमारा घर नहीं सरकारी था। उन्‍होंने कहा कि हमने कोई अवैध निर्माण नहीं कराया। हम सभी ने एनओसी का सुबूत दे दिया। लखनऊ विकास प्राधिकरण से अनापत्ति प्रमाण पत्र लिया था। उन्‍होंने कहा कि हमने जब घर खाली किया तो रात में कुछ लोग हथौड़ा लेकर हमारे घर में गए।
 
अखिलेश यादव ने कहा कि रात में हथौड़ा लेकर कौन हमारे घर में गया, अगर कोई पत्रकार हमें बता देगा तो हम 11 लाख रुपये का इनाम देंगे। उनके मंत्री चिठ्ठी लिखकर हमारा घर मांग रहे हैं। उनको राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह का घर नहीं पसंद आया, हमारा घर पसंद आया तो समझो काम किसने किया।
 
अखिलेश ने योगी और मोदी सरकार की ओर से यूपी में किए गए 60 हजार रुपये के निवेश पर भी पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि  60 हजार करोड़ रुपये के इंवेस्टमेंट का दावा कर दिया गया। हमें बताओ किस बैंक ने लोन दिया। 
 
उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग हमारे घर में टोटी ढूंढ़ रहे हैं, लेकिन इन्‍हीं के घर में रहने वाले देश का पैसा लेकर विदेश भाग गए। पीएम लोकसभा में कहते हैं कि बैक वर्ड होने की वजह से लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं। हम खुद को बैकवर्ड हिन्दू कहते हैं तो लोगों को तकलीफ क्यों होती है। उनसे लड़ाई जीतने के लिए हमने उन्हीं से फार्मूला सीखा है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS