ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सिलचर हवाई अड्डे पर सांसदों को रोके जाने के खिलाफ टीएमसी का काला दिवस आज
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2018 12:56:13 PM
सिलचर हवाई अड्डे पर सांसदों को रोके जाने के खिलाफ टीएमसी का काला दिवस आज

नई दिल्ली। गुरुवार को सिलचर हवाई अड्डे पर पार्टी के सांसदों के साथ कथित दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए तृणमूल कांग्रेस ने दो दिन 'काला दिवस' मनाने का ऐलान किया है। टीएमसी ने दावा किया कि असम प्रशासन ने सभी नियमों का उल्लंघन किया। टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि पार्टी आज और कल पश्चिम बंगाल में 'काला दिवस' मनाएगी।

पार्थ ने कहा, 'जिस तरीके से जन प्रतिनिधियों से दुर्व्यवहार हुआ और असम पुलिस ने सिलचर हवाई अड्डे पर उन्हें हिरासत में लिया, उसकी हम निंदा करते हैं। सांसद होने के नाते उन्हें किसी भी स्थान का दौरा करने का अधिकार है लेकिन सभी नियमों का उल्लंघन किया गया और हमारी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल को रोका गया। यह शर्मनाक है।

एयरपोर्ट पर बदसलूकी के के मामले में टीएमसी के दो सांसदों और एक विधायक ने असम से सीएम सर्बानंद सोनोवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं, एनआरसी मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर उन्माद भड़काने के आरोप में पहले ही केस दर्ज हो चुका है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS