ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बदमाशों ने बैंककर्मियों को बंधक बना, कैश काउंटर से लूटे लाखो रुपए
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2018 11:32:33 AM
बदमाशों ने बैंककर्मियों को बंधक बना, कैश काउंटर से लूटे लाखो रुपए

कानपुर। यूपी में बदमाशों का दादागिरि थमने का नाम नहीं ले रहा है। रूक-रूककर बड़े से बड़े घटना को अंजाम देते रहे हैं। इसी कड़ी में कल दोपहर कानपुर के एक ग्रामीण बैंक में धमाका कर घटना को अंजाम दिया। यह घटना बिन्गंवा शाखा में घुसे बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बनाकर कैश काउंटर से लाखो रुपए लूट लिए और फरार हो गए। बैंक के अन्दर धमाके की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। इसके बाद लूटेरे बड़ी ही आसानी से निकले और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बदमाशों की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। बैंक में लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम घटना की जांच में जुटी है।

एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने बताया कि दो बदमाश बैंक के अन्दर घुसे और उनका एक साथी गेट के पास खड़ा था। बैंक के भीतर घुसते ही लूटेरों ने सुतली बम फोड़ना शुरू कर दिया। जिससे बैंक के भीतर धुआ भर गया। लूटेरे कैश काउंटर की तरफ बढ़े और डेढ़ लाख रुपए लेकर भाग गए। हमारी टीमें लूटेरों का पीछा कर रही और पूरे क्षेत्र में काम्बिंग की जा रही है। हमें लूटेरो की फोटो ग्राफ भी मिल गए है, जल्द ही लूटेरे पुलिस की हिरासत में होंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS