ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अमर सिंह ने किया चुनाव लड़ने से इंकार, भाजपा के लिए करूंगा प्रचार
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2018 1:29:16 PM
अमर सिंह ने किया चुनाव लड़ने से इंकार, भाजपा के लिए करूंगा प्रचार

लखनऊ। अमर सिंह ने आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं को खारिज करते हुए कहा कि मैं चुनाव लड़ने नहीं जा रहा हूं। बतौर निर्दलीय सांसद उनका कार्यकाल अभी चार साल बचा है। लोकसभा चुनाव में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में आक्रामक प्रचार करेंगे। सपा-बसपा के गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमर सिंह ने कहा, वह बुआ-बबुआ की जोड़ी का समर्थन नहीं करेंगे।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के  प्रमुख व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की ओर से आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ने की पेशकश के बाद अमर सिंह के वहां से लड़ने की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। मगर, उन्होंने बृहस्पतिवार को ट्वीट करके इन अटकलों पर विराम लगा दिया।
उन्होंने ट्वीट में कहा- वह राज्यसभा में निर्दलीय सांसद हैं। अभी चार साल का कार्यकाल बाकी है। ऐसे में वह अपना कार्यकाल छोड़कर चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि मोदी व योगी के लिए प्रचार करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS