ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की जबरन काट दी दाढ़ी, 3 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2018 3:25:02 PM
गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की जबरन काट दी दाढ़ी, 3 गिरफ्तार

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़ित जब शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन मामला सुर्खियों में आ जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित युवक जफरुद्दीन ने कहा पहले मेरे बदसलूकी की उसके बाद हमें नाई की दुकान में ले गए। नाई ने उसकी दाढ़ी काटने ने मना कर दिया। उसके बाद असामाजिक तत्वों ने नाई ओर मुझे बुरी तरह मारा और युवक को सीट पर बांध कर नाई से जबरदस्ती दाढ़ी को क्लीन शेव कराया। पीड़ित युवक मेवात के बादली गांव का रहने वाला है और वे गुरुग्राम मंडी सब्जी लेने आए थे।

जफरुद्दीन ने कहा कि उसने जबरदस्ती करने वाले युवकों को समझाने की भी कोशिश की। उन्होंने कहा, ''हम मुस्लिम हैं और हम दाढ़ी नहीं कटवाते हैं। धर्म इसकी इजाजत नहीं देता है। फिर भी वो नहीं माने, मारपीट की और दाढ़ी पर कैंची चला दी।'' युवक ने गुरुग्राम के सेक्टर 37 थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS