ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ में राजभवन के सामने गार्ड की हत्या कर लाखों की लूट
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2018 3:24:11 PM
लखनऊ में राजभवन के सामने गार्ड की हत्या कर लाखों की लूट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जिस कानून और व्यवस्था को लेकर योगी सरकार अपनी पीठ थपथपाती नहीं थकती, वहीं कानून व्यवस्था कल शाम उस समय तार-तार होती नजर आई जब राज भवन के नजदीक कैश वैन में पैसा ले जा रहे एक शख्स को सरेआम अपराधियों ने गोली मार दी। हत्या के बाद बदमाश पैसे की थैली लूटकर चलते बने। लखनऊ के सबसे पॉश इलाके राजभवन और विधानसभा के पास हुई सरेआम हत्या और लूट ने योगी सरकार की नींद उड़ा दी है।

लूट और मर्डर का सनसनीखेज वाकया तब हुआ जब एक बाइक सवार ने दिनदहाड़े बैंक के सामने खड़ी कैश वैन मैं बैठे गार्ड को गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही गार्ड के साथ मौजूद कस्टोडियन पर भी गोली चला दी और नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। बैग में लगभग 6 लाख 30 हजार रूपए मौजूद थे। मौके पर पहुंची भीड़ और पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां गार्ड की मौत हो गई। घटना इतने वीवीआईपी एरिया में हुई जहां एक तरफ राजभवन और लगभग 500 मीटर की दूरी पर मुख्यमंत्री का आवास मौजूद था। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को तलाश कर रही है।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS