ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
जम्मू कश्मीर को जल्द मिल सकता है नया गवर्नर, राजीव महर्षि के नाम पर हो रही चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2018 3:14:37 PM
जम्मू कश्मीर को जल्द मिल सकता है नया गवर्नर, राजीव महर्षि के नाम पर हो रही चर्चा

  जम्मू। जम्मू कश्मीर में जल्द ही नये गवर्नर को नियुक्त किया जा सकता है। इस मामले में कुछ नामों पर चर्चा हो रही है जिसमें राजीव महर्षि का नाम सबसे आगे है  और एनडीए सरकार के निकट भी हैं। अमरनाथ यात्रा के संपन्न होते ही राज्यपाल के पद पर नये गवर्नर को बिठाया जाएगा। मौजूदा समय में गर्वनर एन एन वोहरा यह कमान संभाल रहे हैं।

 
गौरतलब है कि गवर्नर के तौर पर वोहरा की यह दूसरी पारी है। उन्हें 25 जून 2018 को जम्मू कश्मीर के गवर्नर के पद नियुक्त किया गया था। उनका कार्यकाल पूरा होने के बाद वोहरा को फिर से इस पद पर बने रहने दिया गया। 19 जून को भाजपा और पीडीपी गठबंधन टूटने के बाद से जम्मू कश्मीर में गवर्नर रूल लागू है। वहीं अमरनाथ यात्रा भी चल रही है। सरकार जल्द अब नये गवर्नर के नाम पर मुहर लगा सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS