ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ऑनर किलिंगः हत्या के एक दिन पहले ही रिंकी ने पति को दी थी उसके पिता बनने की खबर
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2018 3:53:17 PM
ऑनर किलिंगः हत्या के एक दिन पहले ही रिंकी ने पति को दी थी उसके पिता बनने की खबर

इंदौर। इंदौर में ऑनर किलिंग में मारे गए तेजकरण को उसकी पत्नी रिंकी ने एक दिन पहले ही उसके पिता बनने की खबर दी थी और दूसरे ही दिन उसके परिवार वालों ने उसका घर उजाड़ दिया। अपने पति की अपने ही परिवार द्वारा की गई हत्या से रिंकी काफी दुखी और डरी-सहमी है। रिंकी के मुताबिक उसने एक दिन पहले ही डॉक्टर से चेकअप कराया था। चेकअप के बाद पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। इसकी खबर कुछ समय पहले ही रिंकी ने अपने पति को दी थी। रिंकी के प्रेग्नेंट होने की खबर से तेजकरण और उसके परिजन काफी खुश थे। 

 
रिंकी के मुताबिक उसके परिवार वालों ने उसके सामने ही उसके पति की हत्या कर दी। तेजकरण पर चाकुओं से वार करने के बाद रिंकी के परिजन भाग निकले। जिसके बाद तेजकरण को उसके परिवार वाले अस्पताल लेकर गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। तेजकरण का शव जब घर लाया गया तो रिंकी शव से लिपटकर रोने लगी और फिर बेहोश होकर गिर गई।
 
 
ज्ञात हो कि बीते 26 जुलाई को इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के भावना नगर में बेटी की लव मैरिज से नाराज परिजनों ने दिनदहाड़े उसके पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। वहीं युवक की हत्या करने के बाद तीनों आरोपी भाग निकले थे। जिसके बाद तीनों आरोपियों शिवराम, अरुण और राहुल को सनावद से गिरफ्तार कर लिया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS