ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुंबई पहुंचे अमित शाह,बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक करने की उम्मीद
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2018 3:03:17 PM
मुंबई पहुंचे अमित शाह,बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक करने की उम्मीद

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा मराठा आरक्षण के मसले को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मुंबई पहुंच गए हैं। आज दिन भर अमित शाह मुंबई में ही रहेंगे। इस दौरान वो मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मंत्रियों और बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं।
महाराष्ट्र में मराठा आंदोलन के दौरान हुई हिंसा की घटनाओं के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने मराठा आरक्षण के मुद्दे पर विचार करने के लिए आज यह सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला किया है।
इससे पहले कैबिनेट मंत्री विनोद तावड़े के आवास पर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस आशय का फैसला लिया गया। इस बैठक में बीजेपी के मंत्री चंद्रकांत पाटिल, गिरीश महाजन, सुभाष देशमुख और पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख रावसाहब दानवे समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे। राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने बताया कि आज विधानभवन में होने वाली बैठक में मराठा आरक्षण के मुद्दे का समाधान तलाशने का प्रयास किया जाएगा।
महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष दानवे ने कहा कि राज्य की बीजेपी सरकार मराठा समुदाय को आरक्षण देने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए एक अध्यादेश पारित किया है। उन्होंने बताया कि अदालत ने सरकार के इस फैसले पर रोक लगा रखी है, लेकिन हम राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट अदालत में पेश करेंगे और अपील करेंगे कि अदालत इस मुद्दे पर जल्द फैसला ले।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS