ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मंच से अचानक फिसलकर गिरे मुख्यमंत्री शिवराज, सुरक्षाकर्मी ने उठाया
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2018 4:14:58 PM
मंच से अचानक फिसलकर गिरे मुख्यमंत्री शिवराज, सुरक्षाकर्मी ने उठाया

छतरपुर। जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन चंदला में आमसभा के बाद मंच से उतरते वक्त अचानक  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फिसल कर गिर पड़े। उन्हें कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने संभाला। उसी समय भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालनी शुरू कर दी। चौहान पन्ना से चलकर छतरपुर जिले में पहुंचे। कई स्थानों पर रथ और मंच सभाएं करने के बाद चंदला पहुंचे। यहां उनकी सभा खत्म हुई और वे जैसे ही उतरने लगे, उनका सीढ़ियों पर से पैर फिसल गया और वे मंच पर ही गिर गए। उनके गिरते ही आसपास चल रहे कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और उन्हें उठाया।
जिलाधिकारी रमेश भंडारी ने बताया कि मंच से उतरते समय मुख्यमंत्री चौहान एक की जगह एक साथ दो सीढ़ियां उतर गए, जिससे उन्हें असहजता हुई और फिसल गए। मंच पर गिरने जैसी कोई बात नहीं है। वहीं दूसरी ओर, सभा में मौजूद भीड़ ने पंडाल के भीतर कुर्सियां उछालना शुरू कर दी। यह सिलसिला काफी देर तक चला।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS