ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लेने 29 जुलाई को लखनऊ आएंगे मोदी
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2018 3:15:51 PM
भूमि पूजन कार्यक्रम में भाग लेने 29 जुलाई को लखनऊ आएंगे मोदी

 लखनऊ। उत्तर प्रदेश में औद्योगीकरण को बढ़ावा देने के मकसद से आयोजित इन्वेस्टर्स सम्मिट के छह महीने बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 29 जुलाई को यहां एक भूमह पूजन कार्यक्रम में भाग लेंगे और 60 हजार करोड़ रुपये की लगात वाली परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।  

 
मोदी फरवरी में हुई इन्वेस्टर्स सम्मिट में शामिल हुए थे। वह अब मेगा परियोजनाओं की शुरूआत के लिए आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम का भी हिस्सा बनेंगे। इन परियोजनाओं के जरिए 2 लाख से अधिक नौकरियों के सृजन की संभावना है। कार्यक्रम में देश के नामचीन उद्योगपति भी शामिल होंगे।  
 
प्रधानमंत्री सुबह 11 बजकर 35 मिनट पर राजधानी पहुंचेंगे और उसके बाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान की ओर रवाना होंगे। नई दिल्ली वापसी के लिए वह दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर लखनऊ हवाई अडडे का रूख करेंगे। इससे पहले 28 जुलाई को भी मोदी शाम लगभग साढे 4 बजे राजधानी पहुंचेंगे और इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ही आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।  
 
कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री को पीएमएवाई और अमृत योजनाओं की तीसरी वर्षगांठ के मौके पर आयोजित समारोह में शामिल होना है। उसके बाद शाम छह बजकर पैंतीस मिनट पर वह हवाईअड्डे के लिए रवाना होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS