ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश, तालाब में तब्दील हुआ देश की सबसे लंबी एलिवेटेड रोड
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 1:00:57 PM
दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश, तालाब में तब्दील हुआ देश की सबसे लंबी एलिवेटेड रोड

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह हुई भारी बारिश ने लोगों का सामान्य जीवन तक प्रभावित कर दिया है। बारिश का पानी जहां सड़कों पर भरा तो उसने यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक देश की सबसे लंबी छह लेन वाले एलिवेटेड रोड को भी अपनी चपेट में लिया। इस रोड पर पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से कई फीट तक पानी भर गया।

पानी भरने के बाद स्थिति यह बन गई कि यह एलिवेटेड रोड स्वीमिंग पूल की तरह नजर आने लगा। बता दें देश के सबसे लंबे छह लेन वाले एलिवेटेड रोड का उद्घाटन 30 मार्च को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था। इस दौरान जीडीए ने एलिवेटेड रोड की तकनीक और खूबी का खूब बखान किया था।

 वहीं, बारिश के कारण दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में लोगों को सुबह भीषण जाम का सामना करना पड़ा है।मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली एनसीआर में दिन भर बादल छाए रहेंगे और बारिश रुक-रुककर होती रहेगी। शाम चार बजे के बाद बारिश से हल्की राहत मिलने के आसार हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS