ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बारिश का कहर: ग्रेटर नोएडा फिर ढही तीन मंजिला इमारत, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 11:22:48 AM
बारिश का कहर: ग्रेटर नोएडा फिर ढही तीन मंजिला इमारत, कोई हताहत नहीं

ग्रेटर नोएडा। आज सुबह से हो रही भारी बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा सूरजपुर के पास मुबारकपुर गांव में फिर तीन मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। इमारत गिरने के बाद लोगों में हाहाकार मच गया। समय रहते हुए मकान में रह रहे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। 

जानकारी मुताबिक पीड़ित ओमपाल अपने परिवार के साथ मकान में रहता है। उनका कहना है कि मुसलाधार बारिश के कारण मकान के पास में बन रही कंपनी ने गड्ढा किया हुआ है। जिसमें पानी भरने से मकान की दीवार गिर गई। तत्काल प्रभाव से आसपास के लोगों ने ओमपाल के परिवार को सकुशल मकान से निकाल लिया। उसके चंद मिनटों बाद ही 3 मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह देखते ही देखते जमीन में बिखर गई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।


इस हादसे में जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। वहीं खबर लिखे जाने तक पुलिस या प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे थे। पीड़ित का कहना है कि वे लगातार पुलिस और प्रशासन को फोन कर रहे हैं, लेकिन मदद के लिए कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा है। गांव के लोग घर के सामान के रेस्क्यू में लगे हुए हैं।


उधर, बारिश के चलते गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-4 स्थित वार्ता लोक सोसाइटी के सामने सड़क धंसने के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है। जानकारी आ रही है कि फ्लैटों को खाली कराया जा सकता है। इससे इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ साहिबाबाद इलाके की अशोक वाटिका कॉलोनी में एक मकान का आधा हिस्सा गिर गया। गनीमत ये रही कि इन हादसों में किसी के हताहत होने की अभी तक कोई खबर नहीं है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS