ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
श्रीनगर के बटमालू में सीआरपीएएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2018 5:45:36 PM
श्रीनगर के बटमालू में सीआरपीएएफ के गश्ती दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

 श्रीनगर। बटमालू में दहशतगर्दों ने केन्द्रिय रिजर्व पुलिस बल पर हमला कर दिया जिसमें एक जवान शहीद हो गया। एसएसपी इस्माइल पर्रे ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि फायर एंड इमरजेंसी विभाग के पास सीआरपीएफ पर आतंकियों ने गोलीबारी की। 

 
पुलिस ने बताया कि श्रीनगर के बाटमालू इलाके में स्थित अग्निशन केंद्र के समीप सीआरपीएफ के जवान और पुलिस का संयुक्त दस्ता गश्त पर था, इसी बीच आतंकवादियों ने उनपर हमला बोल दिया। सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके को घेर लिया है। हमलावरों की तलाश हेतु तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS