ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
पिता ने नदी में बहा दिया ढाई साल का मासूम, वजह है बेहद अजीब
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 5:05:58 PM
पिता ने नदी में बहा दिया ढाई साल का मासूम, वजह है बेहद अजीब

 नई दिल्ली। गुजरात के सूरत से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बाप ने अपने ढाई साल के बेटे को नदी में बहा दिया। कलयुगी पिता को डर था कि दो बेटे होने के कारण उसकी संपत्ति दो हिस्सों में बंट जााएगी जिस कारण उसने अपने छोटे बेटे की बली दे दी। यही नहीं उसने अपनी पत्नी की मौजूदगी में ही इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। 

 
पुलिस के अनुसार सूरत के वणेसा गांव का रहने वाला निशित और उसकी पत्नी ब्रेना दूसरी संतान के रूप में बेटी चाहते थे। लेकिन जब नीव का जन्म हुआ तो निशित उदास हो गया। उसने कहा कि दो बेटों के कारण उसे संपत्ति अधिक जोड़ने पड़ेगी जिससे बचने के लिए उसने मासूम को मारने की योजना बना ली। घटना के दिन निशित और ब्रेना अपने छोटे बेटे को पहले बाल मंदिर लेकर गए फिर उसके बाद वह बेटे को नदी दिखाने के बहाने बारडोली पहुंचे।
 
इसके बाद वह बारडोली में नांदीड़ा गांव के पास मिंढोली नदी पर बने पुल पर नीव को लेकर चले गए। जब नीव को तेज ठंड लगने लगी तो उसे प्लास्टिक के बोरे में लपेट दिया। इसके बाद निशित ने नीव को लव यू बेटा और जय श्री कृष्णा बोलकर नदी में बहा दिया। ब्रेना ने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। निशित ने अपना जुर्म कबूल लिया, उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस पांच दिन से नदी में फेंके गए नीव की तलाश कर रही है, अब तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS