ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
इस बार भी छत्तीसगढ़ बनेंगे भाजपा की सरकार : बृजमोहन अग्रवाल
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2018 6:33:17 PM
इस बार भी छत्तीसगढ़ बनेंगे भाजपा की सरकार : बृजमोहन अग्रवाल

नई दिल्ली। ज्यों-ज्यों राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे त्यों-त्यों अटकलों की बाजार गरमाती जा रही है। इसी कड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता और कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राज्य में इस बार भी सरकार भाजपा की ही बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी हार अभी से दिखाई देने लगी है, इसलिए वह राज्य सरकार पर अर्नगल आरोप लगा रही है और गठबंधन की बैसाखी पर चुनाव जीतने का सपना संजोए बैठी है।

उन्होंने दावा किया कि बीएसपी, कांग्रेस के लिए चुनौती होगी, भाजपा के लिए नहीं। राज्य की जनता को विपक्षी पार्टियां गुमराह नहीं कर सकती है। उन्हें मालूम है कि देश विरोधी लोग आम आदिवासियों और प्रदेश के हित में काम नहीं कर सकते हैं।

अग्रवाल ने कहा कि जोगी की पार्टी और बीएसपी का गठबंधन भी कांग्रेस के लिए चुनौती साबित होगा, जबकि उनका यह गठबंधन भाजपा की जीत की गारंटी होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता के बीच में 'विश्वास आपका, सरकार हमारी' संदेश को लेकर चुनाव लड़ेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS