ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
15 अगस्त से यात्री फ्लाइट में ले सकेंगे मोबाइल और इंटरनेट का मजा
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2018 12:52:01 PM
15 अगस्त से यात्री फ्लाइट में ले सकेंगे मोबाइल और इंटरनेट का मजा

 नई दिल्ली। अब आपको हवाई सफर के दौरान हवा में बात करने की आजादी मिल सकती है। यही नहीं आप फ्लाइट में इंटरनेट का इस्तेमाल भी कर पाएंगे। मोदी सरकार 15 अगस्त से हवाई सफर करने वालों को यह सौगात देने जा रही है।

 
दूरसंचार विभाग ने फ्लाइट कनेक्टविटी की गाइडलाइंस तैयार कर ली हैं। अब इन पर उड्डयन और गृह मंत्रालय से राय मांगी गई है। अगस्त में अंतिम दिशा-निर्देश मिलने के आसार हैं। अगर सबकुछ सही रहा तो आप अगस्त से फ्लाइट में अपना फोन यूज कर पाएंगे।
 
हवा में बात करने और इंटरनेट जैसी सुविधा देने के लिए स्पाइस जेट और जेट एयरवेज पहले ही अपनी रुचि दिखा चुकें हैं। इन फ्लाइट सर्विस प्रोवाइडर को 1 रुपये में इसका लाइसेंस मिलेगा। लेकिन टेक-ऑफ लैंडिंग के वक्त बात नहीं हो पाएगी। विदेशी एयरलाइंस में पहले से यह सर्विस मिल रही है। भारत में कोई गाइडलाइन न होने के कारण अभी तक सेवा उपलब्ध नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS