ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बाढ़ का खौफनाक मंजर, परिवार सहित नदी में बह गई कार
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2018 4:11:11 PM
बाढ़ का खौफनाक मंजर, परिवार सहित नदी में बह गई कार

 नई दिल्ली। मुंबई में पिछले कुछ दिनों से जारी बारिश से आम जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के कहर का एक वीडियो भ्री सामने आया है, जिसमें एक परिवार कार सहित नदी में बहती हुई दिखाई दे रहा है। हालांकि ग्रामीणों की मदद से यह लोग सुरक्षित बाहर निकल आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

यह घटना नवी मुंबई के तलोजा की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सोमवार को 37 वर्षीय अशरफ, उनकी पत्नी हमीदा और दो बच्चों के साथ कार से जा रहे थे। घोटगांव के ब्रिज पर पहुंचते ही अशरफ कार को कंट्रोल नहीं कर पाए और उनकी कार पानी के तेज बहाव में गिर पड़ी। जैसे ही गांव के लोगों ने देखा तो वो मदद के लिए पहुंच गए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह परिवार कार के ऊपर बैठा है। लोगों ने जेसीबी मशीन और रस्सी की मदद से एक-एक करके परिवार के लोगों को बाहर निकाला। 
 
गांव के लोगों के अनुसार अगर कुछ देर और हो जाती तो शायद परिवार को बचाना मुश्किल हो जाता। हालांकि इस दौरान  कई लोगों को मामूली चोटें भी आयी हैं। बता दें कि मुंबई और उपनगरीय इलाकों में जुलाई के पहले सप्ताह से झमाझम बारिश हो रही है। कई इलाकों में पानी भर गया है। तेज बारिश का असर ट्रेन और सड़क यातायात पर भी पड़ा है, जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS