ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
नैकां नेता के घर के बाहर पुलिस पोस्ट पर आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2018 6:26:52 PM
नैकां नेता के घर के बाहर पुलिस पोस्ट पर आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

 श्रीनगर। सुरक्षाबलों और नेताओं पर हमला करने का आतंकवादी कोई मौका नहीं छोड़ रह हैं। कश्मीर में पुलवामा के मुरान में आतंकवादियों ने नैशनल कान्फ्रेंस पार्टी के नेता गुलाम मोहिउदीन के घर पर हमला किया। हमला घर के बाहर बनी पुलिस पोस्ट पर किया गया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। आतंकी मौके से दो राइफलें लेकर भागने में भी सफल रहे।

 
हमले की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और पूरे क्षेत्र की तलाशी ली जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कश्मीर में आतंकी नेताओं को निशाना बनाते रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS