ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
संभावित हार के डर से भाजपा इसी साल करा सकती है लोकसभा चुनाव: मायावती
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 6:26:27 PM
संभावित हार के डर से भाजपा इसी साल करा सकती है लोकसभा चुनाव: मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विकास के नाम पर लोगों को बरगलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि चुनावों में संभावित हार के डर से भाजपा साल के अंत तक आमचुनाव के साथ-साथ मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ और राजस्थान विधानसभा चुनाव भी करा सकती है। 

 
मायावती ने कहा कि मोदी ने 'विकास' के भ्रमित करने वाले राग को छोड़कर जातिवादी एवं सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने की कवायद शुरू की है। मोदी की घटती लोकप्रियता से बौखलाई भाजपा काफी हताश है और मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ एवं राजस्थान विधानसभा के साथ ही लोकसभा का आमचुनाव भी समय से कुछ पहले इस वर्ष के अंत तक करा सकती है। जम्मू-कश्मीर मे महबूबा मुफ्ती की सरकार को गिराकर भाजपा इसकी भूमिका पहले ही तैयार कर चुकी है। 
 
आजमगढ और मिर्जापुर में मोदी के भाषण को चुनावी जुगाड़ वाला करार देते उन्होंने कहा कि कर्नाटक में साम, दाम, दंड, भेद सभी प्रकार के हथकंडे अपनाने के बावजूद वहां सरकार नहीं बनाने के कारण भाजपा का शीर्ष नेतृत्व कुंठा और हताशा से ग्रसित प्रतीत हो रहा है। ओछी चुनावी राजनीति के लिए मैदान तैयार करने के क्रम में देश को जातिवाद, साम्प्रदायिक तनाव और हिंसा की आग में झोंक का प्रयास सरकारी संरक्षण में लगातार कर रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS