ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल ने की ये घोषणाएं
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 5:11:17 PM
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल ने की ये घोषणाएं

 इंदौर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार सुबह इंदौर पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। सुगनीदेवी कॉलेज मैदान पर होने वाली जनसभा को संबोधित करते हुए यह ऐलान किया कि आलोक अग्रवाल मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे।

 
यही नहीं मध्यप्रदेश के चल रही सभी पेंशन योजनाओं को 250 और रूपये से बढ़ा कर दिल्ली की आप सरकार की तर्ज पर संभव 2500 से 3000 रूपये दिए जायेंगे। आप सरकार बनने पर मध्यप्रदेश के सभी बकाया बिल माफ़ किया जायेगा
 
उन्होंने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केवल अखबारों मं ही प्रदेश का विकास हो रहा है। असलियत तो यह है कि विकास के नाम पर विनाश हो रहा है।
 
प्रदेश में बिजली व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने सुना था मध्यप्रदेश में बिजली की हालत काफी खराब है, लेकिन इतनी खराब है की दूसरे राज्य से कोई मध्यप्रदेश आये और उसी के पंडाल में लाइट चली जाए, मैं समझ सकता हूं की यहाँ के आम आदमी की क्या हालत होगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS