ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुंबई में मानसून की सबसे ऊंची हाईटाइड, 5 मीटर की ऊंचाई पर उठी लहरें
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 4:12:40 PM
मुंबई में मानसून की सबसे ऊंची हाईटाइड, 5 मीटर की ऊंचाई पर उठी लहरें

मुंबई। मुंबई में मूसलाधार के बाद अब रिमझिम बरसात हो रही है। वहीं मुंबई में मॉनसून की सबसे ऊंची लहरें उठ रही हैं। लहरों की ऊंचाई करीब 5 मीटर तक है। मौसम विभाग ने शनिवार को इसकी चेतावनी जारी की थी। हाजी अली दरगाह के तरफ जाने वाले रास्ते में पानी का बहाव तेज है।

 
बीएमसी आपदा प्रबंधन ने मुबईवासियों को समुद्र किनारे जाने से मना किया है। वहीं इससे शनिवार को आए हाई टाइड के कारण अरब सागर ने करीब 15 मैट्रिक टन कचरा उगला।
 
मरीन ड्राइव पर भी हाई टाइड ने समुद्र का 9 टन कचरा साइडवॉक पर लाकर फेंक दिया। सड़कों पर कचरा आने के कारण बीएमसी खासी मशक्कत करनी पड़ी। इससे यातायात भी प्रभावित हुआ। बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि मरीन से सबसे ज्यादा कचरा निकला। उन्होंने कहा कि यह कचरा इतना अधिक था कि एक लेन के ट्रैफिक को बंद करना पड़ा। शनिवार को हाई टाइड 4.96 मीटर रिकॉर्ड हुआ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS