ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
'पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे ना कांग्रेस का ना समाजवाद का, यह जनता का है': योगी आदित्‍यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2018 6:22:50 PM
'पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे ना कांग्रेस का ना समाजवाद का, यह जनता का है': योगी आदित्‍यनाथ

आजमगढ़। आजमगढ़ में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे का शिलान्‍यास किया। इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। जनता को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस और समाजवादी पर निशाना साधा। पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से एक्‍सप्रेस वे को उनकी सरकार का बताने पर योगी आदित्‍यनाथ ने कहा 'पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे ना तो समाजवाद का है और ना ही कांग्रेस का। यह एक्‍सप्रेस वे जनता का है'।

 
यहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्‍यवाद दिया। वहीं उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां पूर्वांचल की भाग्‍य रेखा खींचने आए हैं। पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे के शिलान्‍यास कार्यक्रम में योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि देश को मोदी जी का नेतृत्‍व मिलने के बाद लोगों को सुरक्षा, समृद्धि और विकास का विश्‍वास मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम में बटन दबाकर पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे का शिलान्‍यास किया।
 
योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि यह एक्‍सप्रेस वे ना तो समाजवाद का है और ना ही कांग्रेस का, यह जनता का है। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि इस एक्‍सप्रेस वे को अमेठी, अयोध्‍या, बाराबंकी समेत कई जिलों को जोड़ा जाएगा। यह एक्‍सप्रेस वे पूर्वांचल की लाइफलाइन बनेगा। उनके अनुसार पिछली सरकार ने जातिवाद को बढ़ावा दिया है।
 
यह उत्‍तर प्रदेश गुंडाराज, भ्रष्‍टाचार, अराजकता और दंगों की मार को झेल करके विकास के पायदान पर अग्रसर हुआ है। यह हमें नहीं भूलना चाहिए. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवाद के नाम पर परिवारवाद, गुंडाराज और भ्रष्‍टाचार को बढ़ावा देना जिन लोगों की कार्यसंस्‍कृति बन चुकी थी, आज वे लोग जब विकास की बात करते हैं तो मुझे देखकर आश्‍चर्य होता है।
 
जिन लोगों ने प्रदेश को नोंचा है, लूटा है. प्रदेश में भ्रष्‍टाचार और परिवारवाद बढ़ाया है. जिन लोगों ने प्रदेश में जातिवाद और परिवारवाद के नाम पर प्रदेश को कई वर्ष पीछे धकेलने का काम किया है आज वही लोग विकास के नाम पर घडि़याली आंसू बहाने का काम कर रहे हैं. 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS