ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर दिया सिंधिया ने दिया ये सुझाव
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2018 4:01:53 PM
मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर दिया सिंधिया ने दिया ये सुझाव

जबलपुर। कांग्रेस सांसद सिंधिया ने जबलपुर में संभागीय चुनाव अभियान समिति की बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में भाजपा को जमकर घेरा। उन्होंने जनआर्शीवाद यात्रा को लेकर कहा कि शिवराज सरकार प्रशासन का दुरुपयोग कर जनआशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। इसके बदले मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए और जन क्षमा यात्रा निकलनी चाहिए।

 
शिवराज पर हमला बोलते हुए सिंधिया ने कहा कि महिलाओं तो छोड़िये अब तो मध्यप्रदेश में बालिकाओं से भी बलात्कार हो रहा है। अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो महिलाओ के विरूद्ध अपराध पर जीरो टॉलरेंस होगा और सख्त कार्यवाई होगी। महिलाओ के लिए एक अच्छा वातावरण होगा।
 
भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं हिन्दू हूं और मेरा धर्म कट्टरतावाद  नहीं है। प्रजातंत्र खतरे में  है। दिल्ली के समान ही प्रदेश में विधानसभा को सरकार ही बाधित कर रही है। भाजपा युवाओं को पान,पकौड़े और अचार का रोजगार दे रही है । सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज को संसद पर धरना देने के लिए आमंत्रित भी किया है। उन्होंने कहा है कि शिवराज मध्यप्रदेश में किसानों की दुर्दशा और तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में धरने दे, कांग्रेस उनका साथ देगी।।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS