ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अखिलेश ने कसा तंज, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे भाजपा नहीं सपा की देन है
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2018 1:54:09 PM
अखिलेश ने कसा तंज, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे भाजपा नहीं सपा की देन है

लखनऊ। सपा अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सपा सरकार की देन है। लेकिन सरकार ने समाजवादी हटा दिया। सरकार ने टेंडर में घपला कर दिया है। एक्सप्रेस वे के लिए हमने किसानों से जमीन ली थी। भाजपा के पास अपना कोई काम नहीं है दिखाने को इसलिये वह हमारे काम को वह अपना बता रहे। 
 अखिलेश यादव ने कहा सरकार कई योजनाओ पर फेल हुई है। लॉ एंड आर्डर के नाम पर आम आदमियों में इतना भय है, इतनी अराजकता है, जिसकी कोई हद नही। आगरा एक्सप्रेस वे सबसे कम समय मे सपा सरकार ने बनाया था, यह एक उदाहरण था, आगरा एक्सप्रेस वे जितने कम समय मे बना था आज तक कहीं ऐसा नहीं बना है। घोषणा पत्र में हमने पहले ही एक्सप्रेस वे बनाया था, ये समाजवादी पूर्वांचल वे था, इन्होंने समाजवादी हटा दिया। ये पूरा एलाइनमेन्ट हमारा बनाया गया है। प्रधानमंत्री को तो पता नही है कि मुख्यमंत्री ने बनारस को हटा दिया है। टेंडर किया गया कुछ और दिखा रहे है कुछ और।

योगी सरकार लगातार धोखा दे रही है। अापके पास तो बहुत पैसा है जीएसटी से तो आप और मालदार हो गए विकास कराए। मुख्यमंत्री ने तो प्रधानमंत्री को भी धोखा दे दिया है। हमारे काम को अपना बताकर उनसे उदघाटन कराया जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS