ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गलत जगह गाड़ियां पार्क करने वालों पर शिकंजा, नगर निगम ने उठाया ये कदम
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2018 3:27:22 PM
गलत जगह गाड़ियां पार्क करने वालों पर शिकंजा, नगर निगम ने उठाया ये कदम

 इंदौर। अब शहर में गलत जगह गाड़ियां पार्क करने पर यातायात पुलिस नहीं बल्कि नगर निगम गाड़ियों को उठाएगा भी और चालानी कार्यवाई भी करेगा। नगर निगम और पुलिस विभाग ने यह निर्णय शहर में सड़कों पर अव्यवस्थित वाहनों की पार्किंग से होने वाले यातायात में व्यवधान को लेकर किया है। अभी तक देखा जाता था कि शहर की सड़कों पर ही वाहनों की पार्किंग कर दी जाती है, जिससे यातायात बाधित होता रहता है। यातायात पुलिस द्वारा लंबे समय से वाहनों को उठाने की कार्यवाई का कोई असर नजर नहीं आ रहा है।

 
अभी तक वाहनों को उठाने का ठेका निजी एजेंसियों को दे रखा है। आरोप भी लगते रहते हैं कि प्राइवेट क्रेन संचालकों के कर्मचारियों और यातायात पुलिस कर्मियों  द्वारा ज्यादातर वाहन चालकों से वसूली कर, बिना चालान बनाएं छोड़ दिया जाता है। इस दिशा में डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने कदम उठाते हुए यह काम नगर निगम को सौंप दिया है। आने वाले दिनों में नगर निगम का यातायात सेल इस काम के लिए क्रेन और अन्य संसाधन जुटाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS