ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अश्लील मैसेज वायरल को लेकर महिला कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2018 1:53:08 PM
अश्लील मैसेज वायरल को लेकर महिला कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट

ग्वालियर। अश्लील मैसेज वायरल होने को लेकर भाजपा के संभागीय कार्यालय पर महिला कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई। बीच बचाव में आए मुख्यमंत्री जनकल्याण प्रकोष्ठ के जिला संयोजक की भी कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई डाली। लगभग आधा घंटे तक चली नौटंकी को जिला मंत्री दीपक शर्मा ने शांत कराया। 38 रेसकोर्स रोड स्थित भाजपा संभागीय कार्यालय पर बुधवार शाम 6 बजे मुख्यमंत्री जनकल्याण प्रकोष्ठ की एक बैठक बुलाई थी। बैठक के लिए जब तक प्रकोष्ठ के अन्य कार्यकर्ता पहुंच पाते, उससे पहले प्रकोष्ठ की मुरार मंडल सहसंयोजक रजनी तोमर व सपना राजावत मंत्री महिला मोर्चा कोटेश्वर मंडल की अगुवाई में लगभग दो दर्जन से अधिक महिलाएं पहुंच गईं। रजनी का आरोप था कि पूजा गोस्वामी ने उनका अश्लील मैसेज वायरल कर दिया है। इस सब में प्रकोष्ठ के जिला संयोजक का भी हाथ है।
रजनी अपनी शिकायत जिला मंत्री दीपक शर्मा से कर रहीं थी तभी सामने पूजा गोस्वामी आ गईं। पूजा को देखते ही रजनी, सपना व अन्य कार्यकर्ता उसे मारने के लिए झपट पड़ीं। जिला संयोजक जब पूजा को बचाने आए तो महिला कार्यकर्ताओं ने पूजा को छोड़ उनकी पिटाई कर डाली और जमकर भद्दी गालियां दी। वहीं मौका देखकर महिला कार्यकर्ताओं के बीच फंसी पूजा कार्यालय के पीछे वाले गेट से भाग निकली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS