ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
राज्य
मध्य प्रदेश: होटल रेडिसन के स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2018 5:59:58 PM
मध्य प्रदेश: होटल रेडिसन के स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत

छतरपुर। खजुराहो के पांच सितारा होटल के स्वीमिंग पूल में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक होटल रेडिसन में छतरपुर निवासी जैन परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था। सुबह करीब 6 बजे युवक अनिमेश समेत पांच लोग स्वीमिंग पूल में नहा रहे थे। उसी दौरान उसकी डूबने से मौत हो गई।

 
परिजनों के मुताबिक होटल का एसी रात भर नहीं चला। जिसके चलते गर्मी से निजात पाने के लिए अनिमेश सुबह साथियों के साथ होटल के स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए चला गया। जहां उसकी मौत हो गई।
 
 
घटना के बाद से होटल को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त वहां कोई भी सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था। वहीं होटल का स्वीमिंग पूल जिसका समय सुबह सात से शाम के सात बजे तक था। उसे बिना गार्ड के इतनी जल्दी क्यों खोला गया ? फिलहाल पुलिस ने ममला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS