ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: अब भ्रष्टाचार पर क्यों नहीं बोलते प्रधानमंत्री मोदी: राहुल गांधीहांगकांग ओपन टूर्नामेंट के पहले दौर में सिंधू की संघर्षपूर्ण जीत, प्रणीत बाहरसिंगापुर में प्रधानमंत्री मोदी ने लॉन्च किया ‘एपिक्स’, 23 देशों के जुड़ेंगे दो अरब लोगराफेल डील पर सुनवाई खत्म, उच्चतम न्यायालय ने फैसला रखा सुरक्षितसुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार दुबई में शाही परिवार से मिलेट्रंप ने व्हाइट हाउस में जलाया दीया, कहा- मोदी का करता हूं सम्मान'मरजावां' फिल्म से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, Twitter पर किया खुशी का इजहाररालोसपा नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा
राज्य
मध्य प्रदेश: होटल रेडिसन के स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2018 5:59:58 PM
मध्य प्रदेश: होटल रेडिसन के स्वीमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत

छतरपुर। खजुराहो के पांच सितारा होटल के स्वीमिंग पूल में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक होटल रेडिसन में छतरपुर निवासी जैन परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था। सुबह करीब 6 बजे युवक अनिमेश समेत पांच लोग स्वीमिंग पूल में नहा रहे थे। उसी दौरान उसकी डूबने से मौत हो गई।

 
परिजनों के मुताबिक होटल का एसी रात भर नहीं चला। जिसके चलते गर्मी से निजात पाने के लिए अनिमेश सुबह साथियों के साथ होटल के स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए चला गया। जहां उसकी मौत हो गई।
 
 
घटना के बाद से होटल को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त वहां कोई भी सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था। वहीं होटल का स्वीमिंग पूल जिसका समय सुबह सात से शाम के सात बजे तक था। उसे बिना गार्ड के इतनी जल्दी क्यों खोला गया ? फिलहाल पुलिस ने ममला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS