ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
राज्य
मंदसौर दुष्कर्म केस : फास्ट ट्रेक कोर्ट में पुलिस ने पेश किया चालान
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2018 4:01:11 PM
मंदसौर दुष्कर्म केस : फास्ट ट्रेक कोर्ट में पुलिस ने पेश किया चालान

मंदसौर। मंदसौर में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आज पुलिस ने फास्ट ट्रेक कोर्ट में चालान पेश किया। घटना के 14 दिन के अंदर ही पुलिस ने चालान पेश कर दिया। फास्ट ट्रेक कोर्ट में आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामले की सुनवाई होगी।

 
दुष्कर्म पीड़ि‍त बच्ची का फिलहाल इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसे जल्द ही डिस्चार्ज किया जा सकता है। बच्ची का एक माह बाद एक और फिर ऑपरेशन होगा। अभी वह वीडियो गेम्स खेलने के साथ टीवी पर पसंद के कार्यक्रम देखती है। सोमवार को अधीक्षक वीएस पाल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्ची की आंख की लगातार जांच हो रही है। उसमें कोई परेशानी नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS