ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
महाराष्ट्र विधानसभा में भरा पानी, मुख्यमंत्री फडणवीस ने दिए जांच के ओदश
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 4:27:11 PM
महाराष्ट्र विधानसभा में भरा पानी, मुख्यमंत्री फडणवीस ने दिए जांच के ओदश

 नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार ने विधानसभा परिसर में पिछले हफ्ते भारी बारिश के बाद पानी भरने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज विधानसभा में कहा कि जांच से यह पता चल पाएगा कि मानसून सत्र के बंदोबस्त में क्या कमियां थीं और क्या उन खामियों को जानबूझ कर सुधारा नहीं गया। उन्होंने कहा कि शहर में भारी बारिश से प्रभावित लोगों को मुआवजा दिया जाएगा।  

 
शहर में विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है लेकिन शुक्रवार को बारिश के चलते बिजली गुल हो जाने से विधानसभा और विधान परिषद दोनों को सत्र प्रारंभ होने के बाद थोड़ी ही देर बाद स्थगित करना पड़ा था। विधानसभा परिसर को बिजली की आपूर्ति करने वाले स्विचिंग सेंटर में पानी भर जाने के बाद बिजली आपूर्ति बंद करनी पड़ी थी। फडणवीस ने कहा कि शुक्रवार को विधानसभा भवन की बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई थी ताकि शॉर्ट सर्किट नहीं हो। उन्होंने कहा कि नागपुर में सामान्यत: 150 मिमी बारिश को भारी माना जाता है लेकिन शुक्रवार को यहां 282 मिमी बारिश हुई जिसमें से 264 मिमी बारिश सुबह साढ़े आठ बजे से ढाई बजे के बीच हुई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS