ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुंबई में भारी बारिश बनी मुसीबत, कई इलाकों में जलभराव, जनजीवन अस्त-व्यस्त
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 12:14:27 PM
मुंबई में भारी बारिश बनी मुसीबत, कई इलाकों में जलभराव, जनजीवन अस्त-व्यस्त

मुंबई। मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश के वजह से ठाणे का भिवंडी इलाका पूरी तरह से जलमग्न हो गया है। जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। नागपुर में भी शुक्रवार को भारी बारिश हुई थी जिसकी वजह से नागपुर विधानसभा में पानी भर गया था और वहां होने वाला अधिवेशन रद कर दिया गया था।


गौरतलब है कि मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। कोंकण और गोवा में भी भारी बारिश की संभावना जतायी है। वहीं मुंबई में हो रही लगातार बारिश से निचले इलाकों में जलभराव के कारण लोगों को खासी दिक्कत हो रही हैं।


बारिश के हालातों को देखते हुए प्रशासन ने शनिवार को नागपुर के स्कूलों की छुट्टी की घोषणा की है। मौसम विभाग ने शनिवार को भी नागपुर में भारी बारिश की आशंका जताई है। शनिवार-रविवार को ग्रेटर मुंबई, ठाणे और पालघर समेत उपनगरीय इलाकों में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS