ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बस खाई में गिरी, दो की मौत, पांच घायल
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 11:20:21 AM
बस खाई में गिरी, दो की मौत, पांच घायल

भोपाल। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में कल देर रात तीन बजे एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। हादसे में पांच लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है और पैंतालीस लोग जख्मी हुए हैं। घटना खुरई से बारात लेकर सतना जा रही बस दमोह के आनू रेलवे फाटक के पास एक पुलिया के नीचे चली गई। बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार थी और बस को ड्राइवर की जगह हेल्पर चला रहा था। तेज स्पीड होने की वजह से रेलवे फाटक के पास बने मोड़ पर बस चालक समझ नहीं पाया और पुलिया को तोड़ते हुए बस तकरीबन पंद्रह फिट गहरी खाई में गिर गई। हादसा बेहद भीषण था और खाई से लोगों को निकालना भी मुश्किल था लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करके लोगों को सुरक्षित निकाला। 

 हादसे में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायलों को एम्बुलेंस और पुलिस की मदद से दमोह के जिला अपस्ताल लाया गया जहां उनका का इलाज चल रहा है। वहीं पांच गंभीर घायलों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। घायलों के मुताबिक खुरई से चली बारात मौके वारदात से पहले तकरीबन पैंतीस किलोमीटर गढ़ाकोटा में एक ढाबे पर रुकी थी। ढाबे पर ही ड्राइवर और उसके स्टाफ ने शराब पी और फिर उसके बाद क्लीनर बस चला रहा था। बेलगाम स्पीड होनी की वजह से ये हादसा हुआ। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS