ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
तेज बारिश से नाले में बह गई कार, लोगों ने बचाई चालक की जान
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 3:34:24 PM
तेज बारिश से नाले में बह गई कार, लोगों ने बचाई चालक की जान

खंडवा। खंडवा में तेज बारीश की वजह से  एक कार, चालक समेत नाले में बह गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत ही चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। मामला शहर के बीच स्थित तीन पुलिया नाले का है। खंडवा में तेज बारीश से तीन पुलिया के नाले में पानी बढ़ गया। एक कार चालक शहर से सिविल लाइन की ओर जा रहा था  तभी पानी का स्तर बढ़ने से उसकी कार बहते हुए  दूसरी और पहुंच कर अटक गई।  प्रशासन की रेस्क्यू टीम के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने कार सवार को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। स्थानीय लोगों के अमुसार हर साल बरसात के मौसम में यह नाला ओवर फ्लो होता है।  जिससे  यातायात  प्रभावित होता है। लंबे समय से क्षेत्र के लोग यहां फ्लाई ओवर ब्रिज बनाने की मांग कर रहे है।

 
वहीं अलीराजपुर जिले के खट्टाली मे सुखी पडी " हथनी" नदी में आसपास बारिश होने से बाढ़ आ गयी। नदी 20 मिनट में ही लबालब होकर बहने लगी। हैरानी की बात यह है कि हथिनी नदी जिस खट्टाली कस्बे से सटी है, वहा लंबे समय से बारिश ही नहीं हुई है। लेकिन आसपास हुई बारिश के चलते सुखी पड़ी हथिनी नदी अचानक तेज बहाव के साथ बहने लगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS