ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
महबूबा के खिलाफ बगावत जारी, एक और नेता ने किया विद्रोह
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 3:20:25 PM
महबूबा के खिलाफ बगावत जारी, एक और नेता ने किया विद्रोह

 श्रीनगर। प्रदेश में पी.डी.पी.-भाजपा गठबंधन सरकार टूटने के बाद पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) में लगातार बगावती सुर उठ रहे हैं। पहले ही पांच विधायकों ने पी.डी.पी. प्रमुख महबूबा मुफ्ती पर केवल परिवार को तव्वजो देने का आरोप लगाया है। अब एक पी.डी.पी. नेता और एम.एल.सी. यासिर रेशी ने महबूबा मुफ्ती के खिलाफ आवाज उठाई। 

एम.एल.सी. रेशी ने कहा कि लगातार सरकारें अच्छा काम करने नाकाम रही हैं। वह जम्मू कश्मीर में दो परिवारों से शासन को स्वीकार नहीं करते हैं। बांडीपुरा से पी.डी.पी. नेता ने उनके पार्टी सहयोगियों का समर्थन करते हुए जम्मू कश्मीर में पारंपरिक शासन के विकल्प की तलाश की मांग की। 
 
एक बयान में रेशी ने कहा कि हाल ही में ‘मेरे सम्मानित सहयोगियों ’द्वारा दो पारिवारिक तंत्र के विकल्प खोजने के लिए व्यक्त किए गए विचारों के साथ वह पूरी तरह से सहमत हैं। एकमात्र तरीका नए नेतृत्व को मौका देना है। राज्य को इस कथित, परीक्षण और असफल दो परिवारों के सत्ता सांझा करने वाले मॉडल से राहत मिलनी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि जम्मू कश्मीर प्रशासन, कानून और व्यवस्था जैसी कई चुनौतियों का सामना कर रहा है और सबसे महत्वपूर्ण सामाजिक संकट की चुनौती हैं। लगातार सरकारें इन चुनौतियों का सामना करने में नाकाम रही है जिसके परिणामस्वरुप अराजकता की स्थिति पैदा हो गई हैं। 
 
बता दें कि अभी तक पी.डी.पी. नेताओं इमरान अंसारी, आबिद हुसैन अंसारी, मोहम्मद अब्बास वानी, अब्दुल मजीद और जावेद हुसैन बेग महबूबा मुफ्ती के खिलाफ आवाज उठाई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS