ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुरैना के सब्जीमंडी में आग, कई दुकाने जलकर खाक
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 1:50:24 PM
मुरैना के सब्जीमंडी में आग, कई दुकाने जलकर खाक

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना के सब्जीमंडी में आग लगने से कई दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग पर काबू पाने के लिए फायरब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। लेकिन, गाड़ियों के पहुंचते तब तक कई दुकानें जलकर खाक हो चुकी थीं। दरअसल, फायरब्रिगेड की गाड़ियां पूरे दो घंटे की देरी से मौके पर पहुंच पाई। जिस दुकानें पहले ही जलकर खाक हो चुकी थी। सब्जी मंडी में आग लगने से कई व्यापारियों को भारी नुकसान हुआ है। व्यापारियों और दुकानदारों के मुताबिक आग लगने से उन्हें लाखों का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।


घटना मुरैना के कैलारस थाने की है। जहां न्यू बस स्टैंड के पीछे मीट मार्केट और सब्जी मंडी स्थित है। जहां देर रात अचानक ही किसी दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने कईयों दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। दरअसल, रात का समय होने के कारण दुकाने बंद थीं। जिसके चलते किसी को भी आग का पता नहीं चल पाया, लेकिन जैसे ही आग ने भीषण रूप ले लिया पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS