ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
नागपुर में जमकर बरसे बदरा, शहर हुआ पानी-पानी
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2018 3:30:01 PM
नागपुर में जमकर बरसे बदरा, शहर हुआ पानी-पानी

नागपुर। नागपुर में कल देर रात से मुसलाधार बारिश हो रही है जिससे जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। पूरे शहर में पानी ही पानी नजर आ रहा है। कई सरकारी दफ्तरों में पानी घुस जाने के कारण काम-काज ठप पड़ा हुआ है। शहर में बारिश का पानी भरे होने कारण बिजली व्यवस्था बाधित हो गया है। आम जीवन की बात तो दूर विधान भवन में बिजली आपूर्ति करने वाले स्विचिंग सेंटर में भारी बारिश के कारण पानी भरने की वजह से महाराष्ट्र विधानसभा की बिजली आपूर्ति बंद करनी पड़ी और सदन की कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित रही। तेज बारिश की वजह से विधायक बाहर नहीं निकल सके इसलिए रोशनी के लिए मोमबत्तियां जलानी पड़ीं।

 ज्ञात हो कि नागपुर में कल रात से बारिश हो रही है। इससे शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है। विधान भवन को बिजली आपूर्ति करने वाले स्विचिंग केंद्र में भी पानी भरने की वजह से सुरक्षा कारणों से बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई। सदन की कार्यवाही सुबह 10 बजे शुरू होते ही विधानसभा अध्यक्ष हरिभाऊ बागडे ने घोषणा की कि स्विचिंग सेंटर के बंद होने की वजह से बिजली बंद की जानी है। सदन की कार्यवाही 11 बजे तक स्थगित रही। भवन में पानी बढ़ते सीवर की सफाई करवाई गई जिससे जमा पानी निकल सके। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS