ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
संपर्क फॉर समर्थन अभियान: अनुप्रिया पटेल के घर पहुंचे अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 1:23:55 PM
संपर्क फॉर समर्थन अभियान: अनुप्रिया पटेल के घर पहुंचे अमित शाह

लखनऊ। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एनडीए की सहयोगी पार्टी अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के मिर्जापुर स्थित घर पहुंचे। इसके साथ ही एनडीए के दूसरे सहयोगियों को संदेश दिया कि गठबंधन में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा रहा है। भविष्य में यह गठबंधन कमजोर नहीं, बल्कि मजबूत होगा। मालूम हो कि अमित शाह साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट गए हैं। इसी कड़ी में वो संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत लगातार देश की हस्तियों और सहयोगी दलों से मुलाकात कर रहे हैं।
 उत्तर प्रदेश में अपना दल बीजेपी का सबसे बड़ा सहयोगी है। बीजेपी अपने इस सहयोगी को लेकर कितनी संजीदा है, यही संदेश देने के लिए अमित शाह मिर्जापुर में अनुप्रिया पटेल के घर पंहुचे थे। इस दौरान अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडे भी मौजूद थे। इन नेताओं ने अनुप्रिया पटेल के घर पर चाय पर राजनीतिक चर्चा भी की।

करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद जब अमित शाह बाहर निकले, तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि यहां चाय पी है, जो काफी अच्छी लगी और जहां तक राजनीति चर्चा का विषय है, तो ये बातें होती ही रहती हैं। वैसे अमित शाह मिर्जापुर विस्तारकों के कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उनको काशी, अवध और गोरक्ष क्षेत्र के 93 विस्तारकों को चुनावी तैयारियों को लेकर अहम फीडबैक देना था, लेकिन अपनी इस यात्रा से शाह ने दूसरा निशाना भी साधा और अनुप्रिया पटेल के घर पहुंचे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS