ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
त्राल में बादल फटने से गांव में बाढ़
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2018 6:10:40 PM
त्राल में बादल फटने से गांव में बाढ़

 श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के त्राल में मंगलवार रात हुई जोरदार मूसलाधार बारिश से एक गांव में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है और इसकी वजह से एक मकान और फसलों को नुकसान पहुंचा है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलवामा जिले के नारिस्तान और गुटरो क्षेत्र में मंगलवार रात अचानक हुई भीषण बारिश से गांव में बाढ़ आ गई और इसकी वजह से अनेेकों हेक्टेयर क्षेत्र में खड़ी फसल तबाह हो गई। अचानक आई बाढ़ से एक सडक़ भी नष्ट हो गई। सूत्रों ने बताया कि अभी तक इसमें किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS