ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक महिला सहित पांच गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2018 3:05:57 PM
नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक महिला सहित पांच गिरफ्तार

सागर। प्रदेश में बच्‍चियों के साथ रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मंदसौर और सतना के बाद अब सागर से नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। सागर जिले के गौरझामर थाना अंतर्गत दसवीं में पढ़ने वाली एक आदिवासी नाबालिक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनमें एक महिला भी शामिल है। 
 नाबालिक छात्रा को देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। इस मामले में देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों की लापरवाही भी सामने आई है जहां पीड़िता को रात में अस्पताल में भर्ती करने के बाद भी उसका उपचार नहीं किया गया। आज आम जनता के हस्तक्षेप के बाद पीड़िता का इलाज शुरू हो पाया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सागर घटनास्थल पर पहुंचे। इसी के साथ ही पीड़ित छात्रा को देखने देवरी  से कांग्रेस विधायक हर्ष यादव भी पहुंचे। 

मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिक आदिवासी छात्रा अपने घर से कल सुबह बिना बताए गायब हो गई थी। छात्रा ने बताया कि पास में रहने वाली ममता बाई उसे अपने घर ले गई थी और कमरे में बंद करके बाहर से कुंडी लगा दी। फिर करीब नौ बजे कमरे में राजेश, हल्ले,  गोपाल और प्रवेंद्र पटेल घुसे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दिन भर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद रात में नाबालिक को चारों दरिंदे राजेश के घर ले गए जहां उन्होंने फिर से उसका रेप किया। रात करीब 11 बजे गांव के ही शिशु मंदिर स्कूल के सामने बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS