ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
3 अमरनाथ यात्रियों की मौत, यात्रा में अभी तक मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 6
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2018 7:29:22 PM
3 अमरनाथ यात्रियों की मौत, यात्रा में अभी तक मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 6

 श्रीनगर।  अमरनाथ यात्रा पर जा रहे तीन यात्रियों की मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग कारणों से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के बलटाल शिविर में आंध्र प्रदेश की थोटा रधनाम (75) की हृदयाघात से मौत हो गई। बलटाल से ट्रैकिंग कर पवित्र गुफा जाते समय एक पत्थर से टकराने के बाद उत्तराखंड निवासी पुष्कर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार को अस्पताल में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बलटाल से ट्रैकिंग कर जा रहे आंध्र प्रदेश के राधाकृष्ण शास्त्री (65) की भी हृदयाघात से मौत हो गई।

 
 
इससे पहले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक कर्मी, एक स्थानीय सहायक और दूसरे राज्य के एक स्वयंसेवी की भी यात्रा के दौरान प्राकृतिक कारणों से मौत हो चुकी है।
 
मंगलवार को तीन लोगों की मौत होने के साथ अमरनाथ यात्रा के दौरान जान गंवाने वालों की संख्या छह हो गई है। इस बीच बारिश के आसार को देखते हुए भी अमरनाथ यात्रा के लिए 3,499 तीर्थयात्रियों का एक और जत्था मंगलवार को रवाना किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS