ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
छत्तीसगढ़: पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी नक्सली कमांडर ढेर
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2018 4:06:22 PM
छत्तीसगढ़: पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी नक्सली कमांडर ढेर

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक नक्सल कमांडर मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि माओवादी सुकमा में एक ग्राम सरपंच की हत्या का मुख्य आरोपी था उसके सिर पर  तीन लाख रूपये का इनाम घोषित था। सुकमा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया कि मुलेर गांव के जंगल में कल शाम उस समय मुठभेड़ हुयी जब जिला रिजर्व गार्ड की टीम नक्सल विरोधी अभियान पर थी।   


अधिकारी ने बताया कि जब सुरक्षा बलों ने जंगल में घेराबंदी की तो उग्रवादियों के समूह ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी जिस कारण दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गयी। संक्षिप्त गोलीबारी के बाद उग्रवादी घने जंगल में भाग गए। घटनास्थल की तलाशी अभियान के दौरान एक उग्रवादी का शव ‘वर्दी’ में मिला था। एसपी ने बताया कि मारे गये माओवादी की पहचान इलाके में नक्सलियों की ‘ छोटी कार्रवाई टीम ’ के सक्रिय कमांडर जग्गू के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि इलाके में करीब आधा दर्जन से अधिक माओवादी घटनाओं में भी वह वांछित था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS