ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मायावती ने मोदी सरकार पर कसा तंज, नाकामियां छिपाने के लिए जारी किया सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2018 5:06:35 PM
मायावती ने मोदी सरकार पर कसा तंज, नाकामियां छिपाने के लिए जारी किया सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो

लखनऊ। हाल ही में जारी किए गए सर्जिकल स्‍ट्राइक के वीडियो को लेकर मायावती ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने आज कहा कि मोदी सरकार 2019 से पहले सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो जारी करके देश की जनता से अपनी नाकामियां छिपाना चाहती है। यह वीडियो जारी करना इसी से संबंधित प्रयास है। मायावती ने मोदी सरकार की ओर से जारी किए गए सर्जिकल स्‍ट्राइक के वीडियो पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर सरकार इस वीडियो के जरिये सर्जिकल स्‍ट्राइक का सुबूत देना चाहती थी तो सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो उसी समय क्‍यों नहीं जारी किया गया जब यह की गई थी।

 मायावती ने कहा 'हम अपने जवानों के पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराने की कार्रवाई की प्रशंसा करते हैं। किसी ने भी इस सर्जिकल स्‍ट्राइक पर शक नहीं किया और ना ही प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार से इसका सुबूत मांगा। यहां तक कि किसी ने भी हमारे जवानों पर भी शक नहीं किया'। मायावती ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार जीएसटी और नोटबैन जैसे मुद्दों पर अपनी नाकामियां छिपाने का प्रयास कर रही है। बीजेपी सरकार इस वीडियो को जारी करके उसे राजनीतिक मुद्दा बना रही है।


उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सरकार को सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो उसी समय जारी करना चाहिए था जब इसे अंजाम दिया गया था। लेकिन अब जब 2019 के लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं तो सरकार ने यह वीडियो जारी किया है। मायावती ने कहा कि देश की जनता बेवकूफ नहीं है। देश की जनता जानती है कि आखिर बीजेपी किस तरह का राजनीतिक खेल खेल रही है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस की तरह ही बीजेपी भी देश के विकास की ओर ध्‍यान नहीं दे रही है। बीजेपी देश की जनता के हित में काम नहीं कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS