ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प. बंगाल से जम्मू जा रहे बीएसएफ का 9 जवान लापता
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2018 4:10:20 PM
प. बंगाल से जम्मू जा रहे बीएसएफ का 9 जवान लापता

चंदौली। पश्चिम बंगाल से जम्मू कश्मीर विशेष ट्रेन से जा रहे बीएसएफ के नौ जवान रास्ते में लापता हो गए। फौजी बंगाल से ड्यूटी के लिए रवाना हुए थे। एक जवान वर्धमान एवं आठ धनबाद में लापता हुए। इस सूचना की भनक लगी तो अफसरों में अफरा तफरी मच गई है।

प्लाटून कमांडरों ने मुगलसराय जीआरपी थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। जीआरपी के उप निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि बीएसएफ की टुकड़ी के गायब जवानों की प्राथमिकी प्लाटून कमांडरों ने संयुक्त रूप से दी है। तहरीर के आधार पर  पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बार्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू कश्मीर ड्यूटी पर जा रहे थे। ट्रेन वर्धमान जंक्शन से खुली तो बटालियन का एक जवान प्रदीप कुमार सिंह नदारद मिला। ट्रेन अगले गंतव्य धनबाद जंक्शन से खुली तो फौजी कैलाश कुमार, दीपक कुमार, दीपक सिंह, अमित कुमार, चौवन सिंह, अश्वनी कुमार, रोहित वर्मा व गोविंद टोली में नजर नहीं आए।

बुधवार को ट्रेन मुगलसराय पहुंची तो प्लांटून कमांडर शिव सिंह व सुखवीर सिंह जीआरपी थाने में जा धमके और वहां मौजूद इंस्पेक्टर को वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुए घटना की तहरीर दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS