ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आजम खान का आरएसएस पर तंज, ताजमहल तोड़कर बनाएं शिवालय, हम देंगे साथ
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2018 3:15:36 PM
आजम खान का आरएसएस पर तंज, ताजमहल तोड़कर बनाएं शिवालय, हम देंगे साथ

 लखनऊ। राम मंदिर को लेकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती के दिए बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने पलटवार किया है। आजम खान ने कहा कि आरएसएस का मकसद संविधान में संशोधन करने का नहीं है। ये लोग तो संविधान को खत्म करना चाहते हैं। ताजमहल को लेकर आजम खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि राम मंदिर बनाने से पहले इन लोगों ने ताजमहल को तोड़ने की बात की थी। ये लोग ताजमहल को तोड़कर शिव मंदिर बनाएं, हम इनका साथ देने के लिए तैयार हैं। 

 
आजम खान ने कहा कि दिल्ली में जामा मस्जिद समेत कई मस्जिदें हैं, जिन्हें ये लोग मंदिर कहते हैं। हम चाहते हैं कि ताजमहल को सीएम योगी और पीएम मोदी मिलकर तोड़ें। यहां शिवालय बनाने में हम इनका साथ देंगे। ये लोग इन मुद्दों को कभी सुलझाना नहीं चाहते हैं। ये मुद्दे वोट लेने के लिए हैं।
 
बता दें, केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के तीन रास्ते हैं। पहला सुप्रीम कोर्ट का फैसला, दूसरा आपसी बातचीत और तीसरा संविधान में संशोधन है, लेकिन इन तीनों से महत्वपूर्ण राष्ट्रीय संकल्प है। सभी को साथ लेकर संविधान में संशोधन कर राम मंदिर का निर्माण करना होगा। उमा भारती ने कहा कि सत्ता आएगी-जाएगी, लेकिन हमें साहसिक निर्णय लेना होगा।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS